Lok Sabha Elections: वोटिंग के दूसरे चरण के दिन बिहार आ रहे हैं PM मोदी, अररिया में BJP और मुंगेर में JDU के लिए मांगेंगे वोट

4/26/2024 9:09:59 AM

मुंगेर: आज यानी 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बिहार दौरे पर आएंगे। पीएम मोदी 22 दिनों में चौथी बार बिहार आ रहे हैं। पीएम मोदी की 2 जनसभाएं प्रस्तावित हैं। अररिया में पीएम मोदी बीजेपी के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के लिए वोट मांगेगे। इसके बाद पीएम मोदी मुंगेर में जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह के लिए समर्थन मांगेगे।

PunjabKesari

PM के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में है उत्साह
सूत्रों के मुताबिक 26 अप्रैल को पीएम मोदी करीब 3 बजे मुंगेर के सफियासराय हवाई अड्डा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, करीब 12 बजे अररिया के फारबिसगंज हवाई अड्डा मैदान में पीएम मोदी की रैली होगी। बताया जा रहा है कि जब पीएम मोदी इन दोनों जगहों की रैलियों में गरजेंगे तो एक तीर से 2 निशाने साधेंगे। जब सीमांचल के पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार में मतदान चल रहा होगा, तब प्रधानमंत्री सीमांचल के अररिया से जोश से भाषण देंगे। स्थानीय राजनेताओं की मानें तो पीएम मोदी का भाषण सीमांचल की सीटों पर माहौल तय करेगा, साथ ही पीएम मोदी अररिया और सुपौल सीटों पर आगामी मतदान चरण के लिए मतदाताओं से संवाद भी करेंगे। वहीं, पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। बिहार पुलिस अलर्ट मोड पर है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

PunjabKesari

बता दें कि आज बिहार की 5 सीटों भागलपुर, बांका, कटिहार, पूर्णिया और किशनगंज के लिए वोटिंग जारी है। इन सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। इन 5 सीटों में से 3 सीटें पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज सीमांचल क्षेत्र की हैं जबकि 2 सीटें भागलपुर और बांका अंग क्षेत्र की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static