Bihar Politics: तेजस्वी ने BJP को दी बड़ी चुनौती, कहा- अगर हिम्मत है तो बिहार में अकेले चुनाव लड़कर दिखाएं

4/6/2024 12:19:19 PM

पटनाः जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बिहार में सियासी बयानबाजी और तेज होती जा रही है। सत्तापक्ष और विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो भाजपा बिहार में अकेले चुनाव लड़कर दिखाए। 

"भाजपा और JDU के लोग सिर्फ हमें गाली दे रहे"
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि NDA की सरकार बने तो इतने महीने हो गए, इतने महीनों में कितना काम हुआ? इतने महीने से भाजपा और JDU के लोग सिर्फ हमें ही गाली दे रहे हैं... हिम्मत है तो भाजपा अकेले चुनाव लड़कर दिखाए। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी निशाना साधते हुए कहा कि हमने पहले ही कहा है कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) 2024 में खत्म हो जाएगा, उसका कोई भविष्य नहीं है। 

"प्रधानमंत्री बड़े लोग हैं, केवल जुमलेबाजी करते हैं"
तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार संबंधी बयान पर चुटकी ली और कहा कि प्रधानमंत्री बड़े लोग हैं, केवल जुमलेबाजी करते हैं। उनके ऊपर हम कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। उनकी सोंच नाकारात्मक है। तेजस्वी ने आगे कहा कि 17 महीने में हमलोगों ने सिर्फ काम किया है। हमारी सरकार में सब कुछ अच्छा हो रहा था लेकिन जबसे बिहार में भाजपा सरकार में आई है सिर्फ हमलोगों को गाली दे रही है इसके अलावा उनके पास और कोई काम ही नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static