​​राजद के घोषणा पत्र को भाजपा ने बताया झूठ का पुलिंदा, कहा- तेजस्वी चुनाव लड़ रहे हैं 23 सीट पर और...

4/13/2024 11:25:52 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसे 'परिवर्तन पत्र' का नाम दिया गया है। वहीं, राजद के इस घोषणा पत्र पर भाजपा ने तंज किया है। भाजपा प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी चुनाव लड़ रहे हैं 23 सीट पर और 1 करोड़ रोजगार देने की बात करते हैं। उनका घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है।

1 करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे: तेजस्वी 
बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव 2024 से पहले 'परिवर्तन पत्र' जारी किया। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा परिवर्तन पत्र' के जरिए 24 जन वचन हम लाए हैं। अगर INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम देशभर में 1 करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम हम करेंगे।

इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि आने वाले 15 अगस्त को आपको बेरोजगारी से आजादी मिलनी शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से नौकरी देने की प्रक्रिया हम शुरू कर देंगे। आने वाले रक्षा बंधन से गरीब परिवारों की हमारी बहनों को हर साल 1 लाख रुपए की सहायता राशि देंगे। गैस सिलेंडर 500 रुपए में दिया जाएगा। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा हम दिलाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static