बिहार कांग्रेस ने BJP के घोषणा पत्र को बताया 'जुमला पत्र', कहा- इसमें न तो स्पष्ट रोडमैप और न ही ठोस वादे

4/15/2024 10:11:52 AM

पटना: बिहार कांग्रेस ने इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए जारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के घोषणापत्र को ‘जुमला पत्र' करार दिया। कांग्रेस के विधान पार्षद और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने रविवार को कहा कि भाजपा के घोषणापत्र को ‘जुमला पत्र' के रूप में बेहतर तरीके से वर्णित किया जा सकता है क्योंकि इसमें न तो स्पष्ट रोडमैप है और न ही ठोस वादे किए गए हैं। 

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि इस घोषणा पत्र में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर कैसे सृजित किए जाएं, इसका कोई उल्लेख नहीं किया गया है। मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने वर्ष 2014 के घोषणा पत्र में युवाओं के लिए हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन इस बार इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा गया है। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बहुत बढ़ गई है लेकिन इसे कैसे नियंत्रित किया जाएगा, यह घोषणा पत्र में नहीं बताया गया है। 

"तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले नरेंद्र मोदी"
कांग्रेस विधान पार्षद ने कहा, 'कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने युवाओं, महिलाओं और गरीबों के कल्याण के लिए दिशा निर्धारित की है और भाजपा ने अपने घोषणापत्र में इसकी नकल करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि लोग फिर से भाजपा के जाल में नहीं फंसेंगे और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static