​'घोषणा पत्र के नाम पर फैलाया जा रहा भ्रम', RJD के मेनिफेस्टो पर उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा का तंज

4/13/2024 4:44:16 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपनी पार्टी का घोषणापत्र (Manifesto) जारी किया। वहीं, राजद के घोषणा पत्र पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने तंज कसा है।

'बड़बोला बाप का बड़बोला पुत्र...'
विजय सिन्हा ने कहा कि बड़बोला बाप का बड़बोला पुत्र, चुनावी राजनीति में झूठ का बड़ा ग़ुब्बारा छोड़कर वोटर को लुभाने का प्रयास कर रहा हैं। लेकिन वोटर जानते है कि ऐसे फूहड़पन और बड़बोलापन की राजनीति करने वाले के गुब्बारे की हवा बहुत जल्द निकल जाएगी। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र के नाम पर भ्रम फैलाया जा रहा है। वो नौकरी के नाम पर कभी 10 लाख, कभी 20 लाख और अब 1 करोड़ की बोली लगाते हैं। जमीन के नाम पर नौकरी देने की कहानी पहले से ही चर्चा में है। उन्होंने कहा कि हम बिहार के अपने युवा मतदाताओं से यही कहना चाहते हैं कि वो बिहार और बिहारियों को हल्का और मज़ाक़ बनाने वाले हवाबाजों से सतर्क और सावधान रहें।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि स्वार्थ और सत्ता की लोलुपता के लिए राजनीति करने वालों के झांसे में न आकर विकास और समाज कल्याण को समर्पित सरकार को चुनें, जो माननीय प्रधानमंत्री जी के विकसित बिहार और विकसित भारत की गारंटी देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static