​राजद के घोषणा पत्र पर मांझी ने अलग अंदाज में कसा तंज, कहा- 'सूरज पश्चिम से उगाएंगें...भारत में अमेरिका का विलय करेंगे'

4/13/2024 1:03:28 PM

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और ​​हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ( Jitan Ram Manjhi) ने राष्ट्रीय जनता दल के घोषणा पत्र पर कटाक्ष करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है।

जीतन राम मांझी ने शनिवार (13 अप्रैल) को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, राजद के घोषणा पत्र में शायद कुछ बातें छूट गई हैं, जो निम्नलिखित हैं…

  • भारत में अमेरिका का विलय करेंगे
  • सूरज पश्चिम से उगाएंगें
  • समुद्र के पानी को मीठा बना देंगें।
  • पहाड़ हवा में उडे़गा।
  • अब जब तेजस्वी यादव जी को पता है कि उनकी सरकार बन ही नहीं रही तो वह कुछ भी घोषणा कर सकते हैं।


1 करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे: तेजस्वी
बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसे 'परिवर्तन पत्र' का नाम दिया गया है। घोषणा पत्र को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा परिवर्तन पत्र' के जरिए 24 जन वचन हम लाए हैं। अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम देशभर में 1 करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम हम करेंगे।

इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि आने वाले 15 अगस्त को आपको बेरोजगारी से आजादी मिलनी शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से नौकरी देने की प्रक्रिया हम शुरू कर देंगे। आने वाले रक्षा बंधन से गरीब परिवारों की हमारी बहनों को हर साल 1 लाख रुपए की सहायता राशि देंगे। गैस सिलेंडर 500 रुपए में दिया जाएगा। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा हम दिलाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static