"इतना ज्यादा बच्चे पैदा किए...क्या इतने करने चाहिए किसी को?, नीतीश के इस बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बुजुर्ग हैं

4/21/2024 11:18:36 AM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कटिहार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पैदा तो बहुत कर दिए। इतना ज्यादा बच्चा पैदा करना चाहिए किसी को? वहीं, सीएम के इस बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

"इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए किसी को, बाल बच्चा'-CM
बता दें कि नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल कुछ लोग सब कुछ दावा करते हैं। जब उन्हें हटाया गया तो उन्होंने अपनी पत्नियों को नियुक्त किया। अब उनके बच्चे हैं। 'अब पैदा तो बहुत कर दिया। इतना ज्यादा पैदा करना चाहिए किसी को, बाल बच्चा'। अब उन्होंने अपने बेटे, बेटियों हर किसी को राजनीति में शामिल कर लिया हैं। वे हर जगह कुछ न कुछ कहते रहते हैं। वे पुरानी बातें भूल जाते हैं, इसलिए मैं सभी को बताना चाहता हूं कि कोई भी काम नहीं हो पाता था। वहीं, सीएम के इस बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि CM नीतीश कुमार अभिभावक हैं, बुजुर्ग हैं।

चुनाव में सिर्फ और सिर्फ मुद्दे की बात होनी चाहिए: तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने कहा कि उनका अधिकार हैं, हमारे ऊपर उनको जो कहना है कहें और उनका हर वाक्य हमारे लिए आशीर्वाद वचन होगा।‌ सवाल तो यह है कि क्या व्यक्तिगत बात बोलने से बिहार के लोगों का भला होगा और इस समय ऐसी व्यक्तिगत बातें बोलनी नहीं चाहिए।‌ वह कुछ भी बोले उनके हर वाक्य को हम वचन और आशीर्वाद ही मानेंगे। लेकिन चुनाव में सिर्फ और सिर्फ मुद्दे की बात होनी चाहिए। ऐसे शब्दों से किसका फायदा है ना तो बिहार के लोगों का फायदा है और ना ही उनका।‌


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static