​'सावन में मटन, नवरात्रि में मछली दिखाकर किसको खुश कर रहे', PM मोदी ने तेजस्वी पर साधा निशाना तो राजद ने किया पलटवार

4/12/2024 2:49:17 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के उधमपुर में आयोजित रैली में बिना नाम लिए हुए लालू परिवार को घेरा। उन्होंने पिछले दिनों हुई मछली पॉलिटिक्स पर कटाक्ष किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग सावन के महीने में मटन बनाते हैं और इसका वीडियो जारी करते हैं। 

"देश का कानून किसी को भी कुछ भी खाने से नहीं रोकता, लेकिन"
पीएम ने कहा कि देश का कानून किसी को भी कुछ भी खाने से नहीं रोकता। सबकी स्वतंत्रता है कि वह वेज खाएं या नॉन वेज खाएं। लेकिन ये लोग वीडियो बना करके देश के लोगों को चिढ़ाने का काम करते हैं। उनको लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में मजा आता है। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने विपक्षी नेताओं की तुलना मुगलों से कर दी। उन्होंने कहा कि नवरात्रि के दिनों में मछली का वीडियो दिखाकर ये किसको खुश करने की कोशिश करते हैं। ये देश की मान्यताओं पर हमला है। वहीं, पीएम मोदी के बयान पर राजद सांसद मनोज झा ने पलटवार किया और कहा कि प्रधानमंत्री जी आपको हो क्या रहा है। आपके प्रादेशिक स्तर के नेता इस ट्रैक में फंस गए थे, अब आप भी फंस गए हैं।

नौकरी मतलब तेजस्वी: राजद
मनोज झा ने कहा कि वो 8 तारीख का ट्वीट था नवरात्रि से कोई तुलना नहीं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सबसे ज्यादा नौकरी पर बात कर रहे हैं आप(PM मोदी) वहां क्यों चुप हैं? आप 2 करोड़ नौकरी प्रत्येक साल के वादे पर आए थे और तेजस्वी यादव ने बिहार में पूरी जमीन बदल दी नौकरी मतलब तेजस्वी। इस पर आपकी टिप्पणी नहीं सुनता हूं, बेहतर स्वास्थ्य पर आप चुप रहते हैं, लेकिन मछली आपको दिख रही है। आपको (पीएम नरेंद्र मोदी) नौकरी, रोजगार, सामाजिक सुरक्षा, पुरानी पेंशन योजना और सामाजिक समरसता के बारे में बात करनी चाहिए। तेजस्वी (यादव) पहले से ही यह बात कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static