Lok Sabha Elections 2024: ​'जाति-धर्म से ऊपर उठकर अपना मतदान मोदी जी के पक्ष में करें', सम्राट चौधरी ने की मतदाताओं से अपील

4/19/2024 9:41:02 AM

Samrat Chaudhary on Lok Sabha Elections: देशभर में आज लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) का आगाज हो गया है। वहीं, लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीटों पर वोट भी डाले जा रहे हैं। इसी बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री और बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने मतदाताओं से मतदान करने की अपील की है।

'जाति-धर्म से ऊपर उठकर अपना मतदान मोदी जी के पक्ष में करें'
सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं सभी मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि मतदान करें। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 वर्षों में जो विकास किया है और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का काम किया है इसलिए आम लोगों को जाति-धर्म से उठकर अपना मतदान मोदी जी के पक्ष में करना चाहिए। इस बार बिहार की जनता 40 की 40 सीटें भाजपा और एनडीए को देने का काम करेगी।

बता दें कि बिहार की चार सीटों के लिए मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। मतदाताओं में मतदान के लिए भारी उत्साह नजर आ रहा है। राज्य की जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, उनमें औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई शामिल हैं। इन सीटों पर मतदाता 38 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। चार लोकसभा सीटों पर चुनाव के लिए 7903 मतदान केंद्र पर 76,01,629 मतदाता वोटिंग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static