Bihar Politics: तेजस्वी के सवाल पर भड़के कुशवाहा, कहा- वह अपने माता-पिता के शासनकाल की चर्चा क्यों नहीं करते?

4/26/2024 1:38:00 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं, जारी मतदान के बीच जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के लिए जारी मतदान में हर जगह एनडीए की लहर है, जो अगले पांच चरण के चुनाव होने जा रहे हैं, उसको प्रभावित करेगी।

'तेजस्वी के पास कोई मुद्दा नहीं'
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव के द्वारा 10 सवाल पूछे जाने पर उमेश कुशवाहा भड़क गए और कहा कि तेजस्वी के पास कोई मुद्दा नहीं है। वह अपने माता-पिता के शासनकाल की चर्चा क्यों नहीं करते? 15 वर्षों की उपलब्धि क्यों नहीं बताते हैं? और 17 महीने का सिर्फ क्रेडिट लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह काम हमारे नेता नीतीश कुमार द्वारा किया हुआ है। वह सिर्फ 17 महीने का क्रेडिट ले रहे हैं, उनको दूसरा कोई काम तो है नहीं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है।

'बिहार की 40 की 40 सीट एनडीए की झोली में आ रही'
कुशवाहा ने कहा कि बिहार की 40 की 40 सीट एनडीए की झोली में आ रही हैं। पूर्णिया में पप्पू यादव के पक्ष में माहौल होने पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोई माहौल नहीं है। सब जगह एनडीए की लहर है। समय आने दीजिए सब पता चल जाएगा, सब जगह ठीक-ठाक है। इधर, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र में संविधान को दस साल से जिस प्रकार मोदी सरकार ने बचा कर रखा है, आगे भी बचा कर रखेंगे। लालू प्रसाद यादव बार-बार कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में है लेकिन आरक्षण बढ़ाने का काम किया गया है। अगर कोई आरक्षण विरोधी है तो वो लालू प्रसाद का परिवार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static