'आप संविधान और लोकतंत्र को समाप्त क्यों करना चाहते है?',  दूसरे चरण के मतदान से पहले तेजस्वी ने PM मोदी से पूछे कई सवाल

4/25/2024 5:30:27 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के दूसरे चरण में कल बिहार की पांच सीटों पर मतदान होना है। वहीं, मतदान से पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से कई सवाल पूछे हैं।

आप संविधान और लोकतंत्र को समाप्त क्यों करना चाहते है?
तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल "x" पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ तेजस्वी ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आप संविधान और लोकतंत्र को समाप्त क्यों करना चाहते है? आप दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण एवं नौकरी क्यों छीनना चाहते हैं? तेजस्वी यादव ने कहा कि आप गरीब को और अधिक गरीब तथा अमीर को और अधिक अमीर क्यों बनाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि बिहार ने आपको 40 में से 39 सांसद दिए, लेकिन आपने 10 वर्षों में बिहार को क्या दिया? आप बिहार आकर काम की बात क्यों नहीं करते?

वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि हमें खबर मिली है कि नड्डा नोटों से भरे पांच बैग बिहार लाए हैं। जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं, वहां बांट रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके ये आरोप सत्य हैं। चाहें तो चेक करवा लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static