​PM मोदी के दरभंगा दौरे पर तेजस्वी ने कसा तंज, कहा- प्रधानमंत्री बताएं...दरभंगा में 15 साल से NDA के सांसद हैं उन्होंने क्या काम किया?

5/4/2024 1:26:01 PM

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज यानी शनिवार को एक फिर बिहार दौरे पर आ रहे है। आज पीएम मोदी दरभंगा में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दरभंगा दौरे पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने तंज कसा है।

"बीजेपी के सभी लोग उदास हैं"
तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी का आना अच्छा है। बीजेपी के सभी लोग उदास हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा था कि दरभंगा एम्स (AIIMS) चालू हो चुका है। आज प्रधानमंत्री खुद आकर देख लें कि क्या स्थिति है। हम जब राज्य सरकार में थे तब DMCH की शुरुआत हमने कर दी थी और भारत सरकार को जमीन भी दे दी थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आ रहे हैं तो बताएं कि दरभंगा, झंझारपुर, मधुबनी में 15 साल से एनडीए के सांसद हैं तो उन सांसदों ने इन इलाकों के लिए क्या काम किया? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'सुन भाई सुन, देश की धुन 4 जून को इंडिया एलायंस आ रहा है'... हम सरकार बनाने जा रहे हैं।

पीएम का एक महीने में 5 वां बिहार दौरा
बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार (4 मई ) को दरभंगा के राज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बीते एक महीने में पीएम का ये 5 वां दौरा होने वाला है। दोपहर 3 बजे के बाद पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। वे एनडीए से भाजपा उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में वोट मांगेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static