"जब से मैंने कांग्रेस-राजद के इरादों को बेनकाब किया है तब से ये लोग बौखला गए हैं", दरभंगा में बरसे PM मोदी

5/4/2024 6:49:58 PM

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को दरभंगा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लालू यादव की पार्टी राजद पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने जबसे कांग्रेस, राजद के इरादों को बेनकाब किया है ये लोग बौखला गए हैं।

'हिंदू-मुसलमान करते हैं राजद के लोग'
प्रधानमंत्री ने कहा कि अब राजद ने यह गिनना शुरू कर दिया है कि सेना में कौन हिंदू है, कौन मुसलमान है। देश की रक्षा के लिए जो सीने पर गोली खाता है वह पहले भारतीय होता है और यह राजद के लोग उसे हिंदू-मुसलमान की नजर से देखते हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या अब्दुल हमीद जी को हम सिर्फ इसलिए याद करते हैं कि वे मुसलमान थे? देश सब देख रहा है, जनता सब जानती है।

आगे प्रधानमंत्री ने कहा कि आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA सरकार बिहार के विकास के लिए काम कर रही है। चाहे दरभंगा का एयरपोर्ट हो, रेलवे स्टेशन हो, अमृत भारत ट्रेन हो या आधुनिक सड़कें हों, हर तरफ काम तेजी से हो रहा है। दरभंगा में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की अड़चनों को भी दूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब विकास की बुनियाद मजबूत होती है तभी उद्योग और रोजगार पैदा होते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static