"इस बार NDA का होगा सफाया", तेजस्वी यादव ने कहा- गारंटी मोदी का नहीं तेजस्वी का है..,

5/6/2024 11:05:29 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के बाद रविवार को राजद नेता तेजस्वी यादव पटना लौट गए। पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी कमर दर्द के कारण व्हील चेयर से बाहर आए। इस दौरान उन्होंने एनडीए पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार एनडीए का सफाया होगा और इंडिया की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव हम जीत रहे हैं। हमें जनता का पूरा सहयोग मिला है। 

"हमें जनता का पूरा सहयोग मिला"
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा ये कहने पर कि लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी के विभागों की जांच कराएंगे...राजद नेता ने कहा कि अब इनलोगों के पास कुछ भी कहने के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि दो फेज का चुनाव एकतरफा हुआ है। इस फेज में बीजेपी के होश उड़ चुके हैं। हमें जनता का पूरा सहयोग मिला है। चुनाव हम जीत रहे है। एनडीए का सफाया होगा, इंडिया की सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहजादा वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि मोदी जी पीरजादा हैं। झूठ ज्यादा है सच कम है, मुद्दे की बात नहीं है। 

अनंत सिंह के रिहा होने पर तेजस्वी ने कही ये बात
मोकामा से पूर्व विधायक अनंत सिंह के पैरोल पर बाहर आने पर तेजस्वी ने कहा कि संत लोग को चुनाव में छोड़ा गया है। हार का डर है। हमारे साथ थे तो गुंडे थे। इसके आलावा अमित शाह के बिहार आने पर तेजस्वी ने कहा कि किसको किसको बुलाना है बुला ले कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वहीं महेश्वर हजारी के द्वारा अपने बेटे के चुनाव प्रचार पर तेजस्वी ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि 2024 आते आते जदयू का सफाया हो जाएगा आप देख लीजिएगा। गारंटी मोदी का नहीं तेजस्वी का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static