​"नीतीश कुमार ने जातिगत जनगणना कराई और आरक्षण को बढ़ाया, इन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं", कुशवाहा का तेजस्वी पर तंज

5/2/2024 12:14:48 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा (Umesh Kushwaha) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला है।

"PM और CM नीतीश की जोड़ी करिश्माई जोड़ी"
उमेश कुशवाहा ने तेजस्वी यादव के उस आरोप पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि आरक्षण समाप्त करने पर जदयू के लोग क्यों नहीं कुछ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये वही नीतीश कुमार हैं, जिन्होंने जातिगत आधारित जनगणना कराई और आरक्षण को बढ़ाये जाने का फैसला भी लिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं है। कुशवाहा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की देन है कि जो लोग निचले स्तर के हैं, जो मुख्यधारा से भटक गए थे उनको भी आज आरक्षण मिल रहा हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जोड़ी करिश्माई जोड़ी है।

बता दें कि इससे पहले जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को ट्विटर बबुआ बताते हुए कहा कि तेजस्वी यादव आप को विकास नहीं दिख रहा। आपके माता-पिता के राज में 113 चरवाहा विद्यालय खुले थे। राजद के लोग बिहार की युवा शक्ति को चरवाहा बनाए जाने में लगे हुए थे, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी की सरकार में इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज सहित अन्य कॉलेज खोले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static