"सुन भाई सुन देश की धुन INDIA गठबंधन is coming on 4th June", PM के पटना रोड शो पर तेजस्वी ने कसा तंज

5/6/2024 4:54:57 PM

पटना: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। इस पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "बहुत अच्छा है वे(PM मोदी) 5 साल बाद फिर आ रहे हैं। नौकरी का एजेंडा उनको रोड पर ले आया है। जो सबसे सुरक्षित सीट बोलते थे उसमें भी आकर रोड शो करना पड़ रहा है। 

"भाजपा की हालत बहुत बुरी" 
तेजस्वी ने आगे कहा, "मैं कहता था चौकांने वाले नतीजे आएंगे। भाजपा की हालत बहुत बुरी है... भाजपा यहां से समाप्त हो गई है। हमने पहले भी कहा है सुन भाई सुन देश की धुन INDIA गठबंधन इज कमिंग ऑन फोर्थ जून।" वहीं झारखंड के मंत्री के पीए के पास मिली रकम पर बोले तेजस्वी ने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है लेकिन इन्वेस्टिगेशन का मामला है। 

"मेरा स्टेमिना प्रधानमंत्री से ज्यादा" 
प्रधानमंत्री की उम्र और तेजस्वी के चोटिल होने पर बिहार की सियायत गर्म है। इससे जुड़े सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि हमने 100 से ज्यादा रैलियां कर ली हैं। मोदी जी ने कितना किया, मेरा स्टेमिना उनसे ज्यादा है। विधानसभा में हमने 350  रैलियां की थी। एक दिन में हमने 19 रैली किया था। 

दो दिनों तक बिहार दौरे पर रहेंगे PM मोदी 
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। पीएम मोदी पहली बार दो दिनों तक यहीं रहेंगे। प्रधानमंत्री 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे।इसके बाद पटना में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन यानी 13 मई को पीएम राज्य के तीन लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर, वैशाली के मोतीपुर और सारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static