PM Modi Bihar Visit: 2 दिवसीय बिहार दौरे पर आएंगे PM नरेंद्र मोदी, 12 मई को पटना में करेंगे रोड शो

5/8/2024 1:18:12 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे। इस रोड शो को लेकर भाजपा की ओर से संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई, जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, सांसद रविशंकर और सांसद रामकृपाल शामिल हुए। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री का रोड शो होने वाला है और 12 तारीख की संध्या के समय को निर्धारित किया गया है। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि पटना में पहली बार किसी प्रधानमंत्री के माध्यम से रोड शो का कार्यक्रम किया जा रहा है और वह बेली रोड से चलकर आएंगे और पूरे डाक बंगला के इलाका में रोड शो का कार्यक्रम होगा। पूरे प्रदेश को यह संदेश देने का काम करेंगे कि जो देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने पिछले 10 वर्षों में भारत के विकास के लिए, भारत के समृद्धि के लिए, भारत के आर्थिक विकास के लिए और भारत के संविधान को बचाने का काम किया है। भारत के सभी वर्गों को आरक्षण की व्यवस्था और सुदृढ़ करने का काम किया है। 

PunjabKesari

सम्राट चौधरी ने कहा कि पटना के साथ-साथ बिहार के लोग उस दिन उपस्थित होकर आपको संदेश देंगे कि देश को समृद्ध बनाने में आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने काम किया है। उसकी पूरी झलक भी आपको उसे कार्यक्रम के माध्यम से दिखेगा।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। पीएम मोदी पहली बार दो दिनों तक यहीं रहेंगे। प्रधानमंत्री 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे। इसके बाद पटना में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन यानी 13 मई को पीएम राज्य के तीन लोकसभा क्षेत्र हाजीपुर, वैशाली के मोतीपुर और सारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static