"कांग्रेस की नीति हमेशा से गरीबों की कमाई को बांटने की रही", सम्राट चौधरी ने प्रधानमंत्री के बयान का किया समर्थन

4/23/2024 12:33:24 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार आते ही लोगों की जमीन मुसलमानों में बांट दी जाएगी। सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीति हमेशा से गरीबों की कमाई को बांटने की रही है। उन्होंने कहा है कि वे उसे मनुवादियों में बाटेंगे... पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि संसाधनों पर पहला अधिकार अल्पसंख्यक समाज का है, यह स्पष्ट दिखाता है कि इनकी मानसिकता 'भारत तोड़ने' वाली है..." 

"महिलाओं के सोने का हिसाब करके उसे बांटना चाहती हैं कांग्रेस"
बता दें कि प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुस्लमानों पर टिप्पणी की, जिसके बाद से सियासी बवाल मचा हुआ है। अपने भाषण में मोदी ने कांग्रेस के मेनिफ़ेस्टो पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की महिलाओं के सोने का हिसाब करके उसे बांटना चाहती है। प्रधानंमत्री ने कहा कि पहले जब कांग्रेस की सरकार थी तब उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे- जिनके ज़्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे, घुसपैठियों को बांटेंगे। 

देश में नफ़रत के बीज बो रहे हैं प्रधानमंत्रीः कांग्रेस
वहीं PM मोदी की मुसलमानों को लेकर की गई टिप्पणी पर कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री देश में नफ़रत के बीज बो रहे हैं। इसके अलावा राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी कहा कि प्रधानमंत्री समाज में नफरत और जहर न घोलें। किसान मजदूर की बात करें। देश का बहुसंख्यक आबादी बेरोजगारी, महंगाई और गरीबी से त्रस्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे हार दिखता रहेगा वैसे-वैसे हिंदू मुस्लिम, मंदिर मस्जिद की बात यह लोग करते रहेंगे, तो ये बहुत ही गलत बात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static