रांची में होने वाली इंडी गठबंधन की रैली पर सम्राट चौधरी का निशाना, कहा- इस गठबंधन का कोई स्वरूप नहीं

4/21/2024 12:09:37 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने झारखंड की राजधानी रांची में आज होने जा रही इंडिया ब्लॉक के दलों की रैली पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग पिछले डेढ़ साल से बैठक कर रहे हैं और जिन्होंने ये महागठबंधन बनाया था वहीं अब हमारे साथ है नीतीश कुमार तो इस गठबंधन का कोई स्वरूप ही नहीं है। 2019 में भी ये हारे थे और 2024 में भी हारेंगे।

आज बिहार दौरे पर आ रहे अमित शाह
अमित शाह के बिहार दौरे पर सम्राट चौधरी ने कहा कि अमित शाह बिहार की जनता से आग्रह करने आ रहे हैं कि आदरणीय मोदी जी को वोट करें और देश को श्रेष्ठ बनाएं। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं, जहां वे कटिहार में एनडीए प्रत्याशी दुलाल चंद गोस्वामी के पक्ष में जनसभा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा सहित कटिहार जिले के एनडीए के प्रत्याशी दुलाल चंद्र समेत सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। एक महीने में अमित शाह दूसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रमुख दिग्गजों ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए धुआंधार प्रचार अभियान चलाया हुआ हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी औरंगाबाद, नवादा, जमुई और गया में जनसभाओं को संबोधित किया था। वहीं पीएम मोदी एक बार फिर 26 अप्रैल को बिहार आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static