"RJD-कांग्रेस के इंडी गठबंधन को न देश के संविधान की परवाह है और न ही लोकतंत्र की", बिहार में गरजे PM मोदी

4/26/2024 2:03:31 PM

Araria: आज यानी 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बिहार दौरे पर हैं। पीएम मोदी 22 दिनों में चौथी बार बिहार आए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अररिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "आज दूसरे चरण का मतदान भी चल रहा है, यह लोकतंत्र का महापर्व है। पीएम मोदी ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि सभी मतदाताओं से, विशेषकर युवा मतदाताओं से मेरी अपील है कि मतदान करने अवश्य जाएं।

PunjabKesari

"इंडी गठबंधन का मकसद है- देश के लोगों से छीनना व खुद की तिजोरी भरना"
इस दौरान पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि राजद, कांग्रेस के इंडी गठबंधन को न देश के संविधान की परवाह है और न ही लोकतंत्र की परवाह है। ये वह लोग हैं जिन्होंने दशकों तक बैलट पेपर के बहाने गरीबों का अधिकार छीना। उन्होंने कहा कि पोलिंग बूथ, बैलट पेपर लूट लिए जाते थे जब गरीबों को ईवीएम की ताकत मिली है तो चुनाव के दिन लूट करने वालों से बर्दाश्त नहीं हो रहा था। इसलिए वे ईवीएम को हटाना चाहते हैं, लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने मतपेटियों को लूटने इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका दिया है कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए। पीएम मोदी ने कहा, आज राजनीति की दो मुख्य धाराएं बन गई है- एक धारा भाजपा और एनडीए की है, जिसका मकसद देश के लोगों को सशक्त करना, हर लाभार्थी के दरवाज़े तक लाभ पहुंचाना है। वहीं, इंडी गठबंधन का मकसद है देश के लोगों से छीनना और खुद की तिजोरी भरना। कांग्रेस और राजद ने बिहार के लोगों को विकास के लिए तरसा कर रखा था। यही जंगलराज के दिनों का हाल था।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने कहा, मैं एक नई योजना आपके पास लाया हूं। हर परिवार के 70 वर्ष से ज्यादा की उम्र वाले बुजुर्ग माता-पिता के इलाज का खर्चा अब उनके संतानों को नहीं करना पड़ेगा, यह खर्चा उनका ये बेटा (PM मोदी) करेगा। पीएम मोदी ने कहा, "इन्होंने (कांग्रेस) यहां तक झूठ फैलाया कि कभी डॉ. मनमोहन सिंह ने ऐसा कहा ही नहीं था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, लेकिन आज डॉ. मनमोहन सिंह का एक और पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वे वही कह रहे हैं कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस और उनके पूरे इकोसिस्टम को जैसे सांप सूंघ  गया है।

PunjabKesari

बता दें कि अररिया में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी मुंगेर के लिए रवाना होंगे। वह मुंगेर के सफियासराय हवाई अड्डा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मुंगेर की चुनावी सभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे। पीएम मोदी मुंगेर में जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह के लिए समर्थन मांगेगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static