'मुसलमानों को मिलना चाहिए आरक्षण', लालू के इस बयान पर सम्राट चौधरी ने जताई कड़ी आपत्ति, कही ये बात

5/7/2024 5:40:58 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह):  लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए। वहीं, लालू यादव के इस बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

'मुसलमानों को नहीं मिलेगा विशेष आरक्षण'
सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि ओबीसी और अति पिछड़ा समाज के आरक्षण को काटकर मुसलमानों को नहीं देना चाहिए। मंडल कमीशन में पिछड़ों को अति पिछड़ों को आरक्षण देने की बात कही गई। लालू जो खुद मुख्यमंत्री थे, इन्होंने आरक्षण में मुसलमानों को डालकर धार्मिक उन्माद फैलाने का काम किया। 15 साल वे मुख्यमंत्री रहे, लेकिन बिहार के लोग तरसते रहे। बिहार में रोल ऑफ लॉ खत्म हो गया...आज भी लालू के नाम से लोग डरते हैं। लालू प्रसाद कितना भी कोशिश कर लें मुसलमानों को विशेष आरक्षण नहीं मिलेगा।

वहीं, इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने लोगों से मतदान की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता भाइयों से अपील है कि अधिक से अधिक मतदान करें और जो आपके लिए काम करें, उनको वोट दें। जैसे देश के प्रधानमंत्री ने देश के लिए काम किया है। इस तरह सभी मतदाताओं को आगे देश को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए वोट देना चाहिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static