​'आरक्षण और संविधान विरोधी हैं लालू यादव', सम्राट चौधरी बोले- 15 साल तक इन्होंने बिहार में एक व्यक्ति को आरक्षण नहीं दिया

Monday, May 13, 2024-07:47 AM (IST)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और​ पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद आरक्षण और संविधान विरोधी हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि 34 साल से उनके पिता(लालू प्रसाद यादव) का राज रहा। उनको(तेजस्वी यादव) कौन पूछ रहा है? लालू जी को पूछ रहे हैं। लालू यादव के पास जो 20%-25 % वोट है उनको पूछ रहा हैं... ये(तेजस्वी यादव) अभी कोई काम किया है क्या? 15 साल तक इनके पिता ने बिहार में एक व्यक्ति को आरक्षण नहीं दिया। लालू प्रसाद आरक्षण और संविधान विरोधी हैं।

बता दें कि पीएम मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव ने कहा था कि वे(प्रधानमंत्री) रोड शो करें, हमने तो जॉब शो किया है। आप 8-10 बार बिहार आ चुके हैं लेकिन बिहार के लिए अगले पांच साल के लिए उनका क्या विज़न है यह नहीं बताया है।​ तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री भले ही बिहार आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने बिहार की जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा था कि वह विशेष पैकेज देंगे, बिहार पर विशेष ध्यान, विशेष राज्य का दर्जा, इन वादों का क्या हुआ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static