पूर्व केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा ने राहुल गांधी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- दलितों के आरक्षण को कोई नहीं छीन सकता

Saturday, Sep 21, 2024-05:26 PM (IST)

Bihar News: बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा और बीजेपी के विधायक एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष लखेंद्र पासवान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए। 

'जब तक नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, तब तक...'
भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने अमेरिका जाकर भारत की बुराई की और आरक्षण खत्म करने की बात की, जिससे उनका "चाल और चेहरा" साफ हो गया है। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी के बयान का समर्थन महागठबंधन ने किया, जो चुनाव से पहले बीजेपी पर आरक्षण समाप्त करने का झूठा आरोप लगाते थे।" वर्मा ने जोर देकर कहा, "जब तक नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, तब तक दलितों के आरक्षण को कोई खत्म नहीं कर सकता। राहुल गांधी ने जो बयान दिया है, उससे देश की बदनामी हो रही है, लेकिन बीजेपी आरक्षण की सुरक्षा के लिए हमेशा खड़ी रहेगी।"

राहुल गांधी का असली चेहरा देश की जनता के सामने आ चुका- लखेंद्र पासवान
वहीं, लखेंद्र पासवान ने कहा कि कांग्रेस ने कभी बाबा साहब अंबेडकर को सम्मान नहीं दिया और बीजेपी के समर्थन से ही उन्हें भारत रत्न मिला। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी और कांग्रेस का असली चेहरा देश की जनता के सामने आ चुका है। बीजेपी देशभर में आरक्षण को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static