सम्राट चौधरी का लालू पर तीखा हमला, कहा-"नाखून कटाकर शहीद होने का नाटक कर रहे"

Tuesday, Sep 17, 2024-02:28 PM (IST)

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा के चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन पर बधाई दी। साथ ही लालू प्रसाद यादव और अरविंद केजरीवाल पर तीखे हमले किए। सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह नाखून कटाकर शहीद होने का नाटक कर रहे हैं। इसके अलावा, चौधरी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को "बेशर्म" करार देते हुए उनके इस्तीफे की मांग को दोहराया।

PunjabKesari

भाजपा कार्यालय में सेवा पखवाड़ा का शुभारंभ
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा के चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में 74 किलो का लड्डू काटा गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा और अन्य मंत्रीगण उपस्थित रहे। यह कार्यक्रम सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित किया गया, जो 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनाया जाएगा। इस दौरान सम्राट चौधरी ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारत प्रगति की ओर बढ़ रहा है। सेवा पखवाड़ा के दौरान "एक पेड़ मां के नाम" और आयुष्मान भारत योजना जैसी पहले लोगों को लाभान्वित करेंगी। 

PunjabKesari

भारत का डंका दुनिया में नरेंद्र मोदी के कारण बज रहा-  दिलीप जायसवाल
वहीं, इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने अपने संबोधन में कहा, "भारत का डंका दुनिया में नरेंद्र मोदी के कारण बज रहा है।" उन्होंने प्रधानमंत्री के सबका साथ, सबका विकास की नीति का जिक्र करते हुए धारा 370 हटाने और कश्मीर में तिरंगा लहराने जैसी ऐतिहासिक उपलब्धियों को रेखांकित किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static