तेजस्वी यादव पर भड़के अशोक चौधरी, कहा- अगर हिम्मत है, तो नीतीश कुमार के गिड़गिड़ाने का वीडियो सार्वजनिक करें

Friday, Sep 13, 2024-02:05 PM (IST)

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा हाल ही में सीएम नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान पर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार उनके पास गिड़गिड़ाने आए थे, और इसलिए उन्हें दूसरी बार साथ लाया गया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव में हिम्मत है, तो वे उस वीडियो को जनता के सामने पेश करें।

"तेजस्वी यादव को पहले अपनी छवि पर ध्यान देना चाहिए"
मंत्री अशोक चौधरी ने यह भी टिप्पणी की कि खाली बयान देने से नीतीश कुमार की छवि पर सवाल उठाने से पहले तेजस्वी यादव को अपनी छवि पर ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा, ममता बनर्जी द्वारा डॉक्टरों को बुलाने के बावजूद उनके न पहुंचने पर इस्तीफे की पेशकश के बयान पर भी अशोक चौधरी ने टिप्पणी की। चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री को पहले जनता को समझाना चाहिए और फिर कोई बड़ा निर्णय लेना चाहिए। उन्होंने सुझाव दिया कि ममता बनर्जी को डॉक्टर की बात सुननी चाहिए और फिर उचित निर्णय लेना चाहिए।

क्या कहा था तेजस्वी यादव ने?
बता दें कि हाल ही में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि हमने 2 बार उन पर दया कर दी और दोनों बार उनका वही रूप दिखा इस बार कोई मतलब नहीं। अब तो जनता ने उनके लिए दरवाजे बंद कर दिए तो हम लोग कौन होते हैं। हमारे घर पर हाथ जोड़ कर माफी मांगी सभी विधायकों के सामने माफी मांगी, सदन में भी माफी मांगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static