Bihar News: नवादा अग्निकांड पर बोले सम्राट चौधरी- आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा

Friday, Sep 20, 2024-11:17 AM (IST)

पटना: बिहार के नवादा जिले में बदमाशों द्वारा दलितों के घर जलाने की घटना पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। 28 में से 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अगले 24 घंटे में बाकी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'अपराधियों को सदस्यता दिला रही राजद'
वहीं, राजद के सदस्यता अभियान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव गुंडों और अपराधियों के प्रतीक हैं। राजद अपराधियों को सदस्यता दिला रही है और ऐसे लोग बिहार का भला नहीं कर सकते। बता दें कि नवादा में बदमाशों द्वारा दलितों के घर जलाने की घटना पर बिहार पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी नंदू पासवान सहित 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 03 देसी कट्टा एवं खोखा भी जब्त किया गया है। वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।  

नवादा के जिलाधिकारी (डीएम) आशुतोष कुमार वर्मा ने मुफस्सिल थाना अंतर्गत मांझी टोला में बुधवार शाम को हुई इस घटना के बारे में बताया कि जिला पुलिस ने घटना के सिलसिले में अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static