​'सिर्फ एक जाति और धर्म के लोगों को आरक्षण देने के पक्ष में रहते हैं लालू यादव', सम्राट चौधरी का राजद सुप्रीमो पर हमला

5/8/2024 1:28:49 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के मुसलमानों को आरक्षण देने वाले बयान पर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू जी सिर्फ एक जाति और धर्म के लोगों को आरक्षण के पक्ष में रहते हैं।

'हम मंडल के भी समर्थक हैं और कमंडल के भी'
सम्राट चौधरी ने कहा कि अटल और आडवाणी जी ने मंडल कमीशन को समर्थन करके पिछड़ों को न्याय देने का काम किया। उन्होंने कहा कि लालू यादव जनता दल के नेता जरूर थे, लेकिन उनको यह पता नहीं है कि बीपी सिंह जब प्रधानमंत्री थे तो 146 सांसद मात्रा थे और 200 कांग्रेस पार्टी के थे। 85 सांसद भारतीय जनता पार्टी के थे। प्रधानमंत्री जी सही प्रश्न कर रहे हैं। लालू जी सिर्फ एक जाति और धर्म के लोगों को आरक्षण देने के पक्ष में रहते हैं। पहले भी वो जब सरकार में थे तो यह कारनामा कर चुके हैं। लेकिन हमारा स्पष्ट मानना है कि हम मंडल के भी समर्थक हैं और कमंडल के भी।

"भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री बने थे लालू यादव"
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यदि उस समय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समर्थन नहीं दिया होता ना कमंडल ना मंडल खड़ा हुआ होता। लालू जी की उत्पत्ति भी नहीं हो पाती। लालू जी मुख्यमंत्री भी भाजपा के सहयोग से बने थे। लालू जी झूठ बोलने का काम ट्विटर पर लिखने का काम करते हैं, लेकिन पिछड़ों के आरक्षण, दलित के आरक्षण और सवर्ण के गरीबों के आरक्षण को पूर्ण रूप से नरेंद्र मोदी की सरकार ने सुरक्षित रखने का काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static