'सम्राट चौधरी को हम लोगों ने ही तो रोजगार दिया...MLA और मंत्री बनाया', डिप्टी CM के बेरोजगार वाले बयान पर तेजस्वी का पलटवार

5/16/2024 3:56:27 PM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि 4 जून को लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का पूरा परिवार बेरोजगार हो जाएगा तो चिंता तो करनी चाहिए। वहीं, सम्राट चौधरी के इस बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उनको रोजगार तो हम लोग दिए हैं...मंत्री बनाए, एमएलए बनाए है। वह नेगेटिव लोग हैं और हम पॉजिटिव लोग हैं। हम लोगों को नौकरी देते हैं और वे लोग नौकरी छीनते हैं। इन लोगों की ऐसी मानसिकता ही हो गई है।

चिराग पासवान पर भड़के तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव ने कहा कि वे हम लोगों के खिलाफ नहीं बोलेंगे तो उनको बीजेपी में कोई पूछेगा क्या। लालू जी और तेजस्वी यादव को गाली नहीं दे तो उन लोगों का काम कैसे चलेगा? अगर बेचारों को लालू जी को गाली दे दे करके कहीं सम्मान मिल रहा है तो अच्छी बात है। हमें खुशी मिल रही है। वही ममता बनर्जी के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि यह अच्छी बात है, पॉजिटिव बात है, इसमें गलत क्या है? वहीं, चिराग पासवान के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग जी की कोई गलती नहीं है। जब से वे राजनीति में आए हैं तब से भाजपा और आरएसएस के साथ रहे हैं। उनके रंग में मिल गए हैं, लेकिन उनको याद करना चाहिए जब रामविलास पासवान के पार्टी के पास एक विधायक नहीं था तो हम लोगों ने उनको राज्यसभा मेंबर बनाने का काम किया। उनसे पूछना चाहिए 10 साल में 100 दिन भी बिहार आए हैं क्या?

आगे राजद नेता ने कहा कि जब वह एमपी रहे हैं तो जमुई में 10 साल एमपी बने रहे हैं। पार्टी का आज तक जमुई में कार्यालय नहीं खोल पाए..उनसे पूछिएगा? पासवान समाज में सामाजिक न्याय, विचारधारा और प्रभुत्व समाज के लोग है। वह सामाजिक न्याय में विश्वास करते हैं।  हम लोगों को सब लोगों के वोट मिल रहे हैं। इससे वह लोग परेशान हैं और परेशान होना भी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

TAHIR SIDDIQI

Related News

static