​"हम क्यों बुलाएंगे उनको? चाचा जी से पूछिए कब आशीर्वाद देने आएंगे", रोहिणी आचार्य ने CM नीतीश​ को लेकर दिया बड़ा बयान

Thursday, Jun 13, 2024-11:50 AM (IST)

पटना: राजद नेता और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) बुधवार को पटना से सिंगापुर रवाना हुई। वहीं, सिंगापुर रवाना होने से पहले रोहिणी आचार्य ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार को फिर महागठबंधन में लाने के सवाल पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि हम क्यों बुलाएंगे उनको? हम लोग उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। चाचा जी से जी से पूछिए कि कब आशीर्वाद देने आएंगे। हम लोग तो बाल बच्चे हैं कब आशीर्वाद देने आएंगे वो।

'अब जनता तय करें कि भाजपा ने कितने झूठे वादे किए थे'
मोदी कैबिनेट में विभागों के बंटवारे पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि सच्चाई सामने आ गई, विपक्ष तो यही कहता था। अब जनता तय करें कि उन्होंने(भाजपा) कितने झूठे वादे किए थे, लेकिन क्या हुआ। जनता को क्या मिला? तेजस्वी यादव के बिहार को झुनझुना थमा दिए जाने वाले बयान पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि सही बोले हैं। बिहार की जनता भी बोल रही है कि झुनझुना थमा दिया गया है। झांसा देकर गए थे फिर से झांसा देंगे। छपरा में दो वकीलों की हत्या पर उन्होंने कहा कि यह बात तो अब राजीव प्रताप रूडी से पूछिए कि गोली चला है चलता रहेगा।

सिंगापुर जाने के सवाल पर रोहिणी ने कही ये बात
चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में नीतीश कुमार के नहीं जाने पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि तबीयत खराब होगा, उनको आराम करने दीजिए। सिंगापुर जाने के सवाल पर रोहिणी ने कहा कि बच्चों से मिलने जा रहे हैं। फिर 10 दिन के बाद सारण की जनता और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने उनके बीच में जाएंगे। रोहिणी उनकी बेटी है और उनके बीच में रहकर के काम करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static