"तेजस्वी यादव 17 महीने पांच विभाग लेकर भी झुनझुना ही बजाते रहें", RJD नेता के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार

6/11/2024 12:12:43 PM

दिल्ली/पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के झुनझुना वाले बयान पर बेगूसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता है, वे 17 महीने पांच विभाग लेकर भी झुनझुना ही बजाते रहें।

'राज्य की जनता ने तेजस्वी यादव को झुनझुना थमा दिया'
गिरिराज सिंह ने कहा कि जब हटे तो नीतीश कुमार ने रोजगार दिया तब वे कहने लगे हमने रोजगार दिया है। इसलिए राज्य की जनता ने उन्हें झुनझुना थमा दिया है। बता दें कि मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) में हुए विभागों के बंटवारों पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार के लोगों के झुनझुना थमा दिया गया है।

तेजस्वी यादव ने कहा था कि यह प्रधानमंत्री के ऊपर है कि वे किसे कौन सा विभाग देते हैं लेकिन जिस बिहार की वजह से वे प्रधानमंत्री बने हैं, उसी बिहार के लोगों जब मंत्रालय दिया गया तो कहीं न कहीं झुनझुना थमा दिया गया। दरअसल, बिहार के आठ सांसदों ने मंत्री पद की शपथ ली थी। इनमें बीजेपी से चार, जेडीयू से दो, एलजेपीआर से एक और हम से इकलौते सांसद जीतन राम मांझी शामिल हैं। इन मंत्रियों में चार कैबिनेट और चार राज्य मंत्री बनाए गए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static