तेजस्वी के CM बनने वाले बयान पर मंत्री जमा खान का पलटवार, कहा- खुद मियां मिट्ठू नहीं बनना चाहिए, बड़बोलापन सही नहीं

Friday, Jun 14, 2024-12:05 PM (IST)

पटना(संजीव कुमार): बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान (Minister Jama Khan) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं 2025 में मुख्यमंत्री बनने जा रहा हूं। जमा खान ने कहा कि खुद मियां मिट्ठू नहीं बनना चाहिए। बड़बोलापन सही नहीं होता है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2025 में चुनाव जीतेंगे।

'2025 में पूरी तैयारी के साथ लड़ी जाएगी लड़ाई'
बिहार के मंत्रियों को प्रत्येक जिला का प्रभारी बनाए जाने पर मंत्री जमा खान ने कहा कि जिस मंत्री को जिस जिले का प्रभार दिया गया है, वह बखूबी निभाएंगे। बिहार में विकास और आपसी भाईचारा के कार्य को प्रभारी मंत्री देखेंगे, जिन जगहों पर कमी होगी, उस पर नीतीश कुमार से चर्चा कर अधूरे काम को पूरा करना होगा। 2025 में पूरी तैयारी के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी। नीतीश कुमार के नाम पर जो प्यार वोट मिला है, उसे आगे बढ़ाना है।

कुवैत अग्निकांड पर जमा खान ने जताया दुख
कुवैत में 45 भारतीयों की मौत पर दुख जाहिर करते हुए जमा खान ने कहा कि कुवैत में बहुत ही दुखद घटना घटी है। जिन परिवार के लोगों की इस दर्दनाक घटना में मौत हुई है, उन परिवार के लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए मैं खुद उनसे मिलने जाऊंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static