"हम लोग 300 सीटें पार कर रहे", तेजस्वी बोले- PM को उनकी तीन 'महबूबा' बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई चुनाव हरवा रही

Thursday, May 30, 2024-01:18 PM (IST)

पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इस बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को उनकी तीन 'महबूबा' बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई चुनाव हरवा रही हैं।

"4 जून के बाद कुछ बड़ा होगा"
तेजस्वी यादव ने कहा कि आज प्रचार का अंतिम दिन है... इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। हम लोग 300 सीटें पार कर रहे हैं। पीएम मोदी को उनकी तीन 'महबूबा' बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई चुनाव हरवा रही हैं। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जब से हमने कहा है कि 4 जून के बाद हमारे चाचा(नीतीश कुमार) अपनी पार्टी को बचाने के लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, तब से वे प्रचार में नहीं निकले हैं। प्रशासन का काम गवर्नर देख रहे हैं। ये चीजें दिखाती हैं कि 4 जून के बाद कुछ बड़ा होगा।

इधर, वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री पर प्रहार करते हुए कहा कि अब प्रधानमंत्री का समय खत्म हो गया है। वह अब आराम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे कन्याकुमारी से लौटेंगे तो फिर सीधा गुजरात जाएंगे और आराम करेंगे। अंतिम चरण चुनाव में आठ सीट हैं और यह आठों सीट भी हम लोग जीतने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static