​'नीतीश कुमार का दिल और दिमाग बिहार के विकास के लिए लगा हुआ', तेजस्वी यादव के बयान पर JDU का पलटवार

5/15/2024 2:34:06 PM

पटनाः सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर दिए राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है। जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने कहा कि नीतीश कुमार जी को क्लाइमेट लीडर कहा जाता है।​ उनका दिल और दिमाग दोनों बिहार के विकास के लिए लगा हुआ है। बिहार का विकास कैसे हो नीतीश कुमार इसी काम में लगे रहते हैं।

"तेजस्वी यादव के लिए महत्वपूर्ण यह है कि वह..."
नीरज कुमार ने कहा कि धारा 420 के आरोपी तेजस्वी यादव के लिए महत्वपूर्ण यह है कि वह नौकरी के बदले कैसे जमीन लें। तेजस्वी यादव के नाम पर जमीन लेने से पेट नहीं भरे तो तरुण यादव के नाम पर लें। भ्रष्टाचार के मामले में धैर्य रखें तेजस्वी यादव कानून का हाथ लंबा होता है। बता दें कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा था कि जिस दिन प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल किया, उस दिन चाचा बीमार पड़ गए। चाचा भाजपा को सत्ता से बाहर करने के उनके (यादव) मिशन में पूरा समर्थन दे रहे हैं।

यादव ने कहा था कि मुझे चाचा जी के खिलाफ कुछ नहीं कहना है क्योंकि उन्हें भाजपा ने हाईजैक कर लिया है। वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्हें वहां भाजपा द्वारा अपमानित किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि लोगों ने मौजूदा लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static