"हम तानाशाही समाप्त करेंगे और लोकतंत्र बचाकर रहेंगे", I.N.D.I.A गठबंधन की रैली में बोले चंपई सोरेन

4/1/2024 12:01:20 PM

Ranchi: झारखंड के सीएम चंपई सोरेन (Champai Soren) बीते रविवार को दिल्ली में रामलीला मैदान में हुई इंडिया गठबंधन की रैली में शामिल हुए। इस दौरान सीएम चंपई ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

सीएम चंपई ने कहा कि हेमंत सोरेन को झूठे केस में फंसाया गया है। चंपई सोरेन ने कहा कि राज्य में आदिवासियों और पिछड़ों को उठाने का काम किया गया तो बीजेपी के पेट में दर्द होने लगा। चंपई सोरेन ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, हेमंत बाबू को जिस जमीन के नाम पर गिरफ्तार किया गया उसका कहीं नाम नहीं है, लेकिन वहां के आदिवासी, वहां के दलित, वहां के पिछड़े वर्ग को उठाने का काम किया तो बीजेपी के पेट में दर्द शुरू हो गया है। हमारे पूर्वजों ने यही लड़ाई झारखंड में लड़ी है। सीएम चंपई ने कहा, यहां से पूरे देश में संदेश जाएगा कि हम सब एक हैं। तानाशाही सरकार, बीजेपी के विचार को हम प्रदेश या देश में किसी भी कीमत पर पनपने नहीं देंगे। हम यह संकल्प लेंगे कि इसी चुनाव में वोट के माध्यम से हम लोग जवाब देंगे।

चंपई सोरेन ने दावा करते हुए कहा, जिस तरह से आज केजरीवाल का कहीं नाम नहीं है, किसी ने बोल दिया कि वह शामिल हैं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया। चंपई ने कहा कि जो न्याय के रास्ते में जाते हैं उनको विघ्न बाधा आती है। हम लोग घबराते नहीं हैं। हमलोग संघर्ष की उपज हैं। भारत में किस तरह से लोकतंत्र बचेगा, प्रदेश का मान सम्मान बचेगा। इसके लिए काम करेंगे। हम तानाशाही समाप्त करेंगे, लोकतंत्र बचाकर रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static