"इस बार हम लोग चौंकाने वाला रिजल्ट देंगे", तेजस्वी का दावा- पूरे देश में माहौल हमारे पक्ष में

4/29/2024 3:00:13 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): सारण लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ पिता लालू, भाई तेजस्वी सहित पूरा परिवार मौजूद था। वहीं रोहिणी के नामांकन में शामिल होने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे देश में बड़ा ही अच्छा माहौल है और हमारे पक्ष में माहौल है। बिहार से इस बार हम लोग चौंकाने वाला रिजल्ट देंगे। 

"PM मोदी ने बिहार के साथ किया सौतेला व्यवहार"
तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह से बिहार में दो फेंजों की वोटिंग हुई है, उसमें भी हम लोग जीत रहे हैं। प्रधानमंत्री ने केवल बिहार ही नहीं पूरे देश के लोगों को ठगने का काम किया है। साथ ही बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया है।‌ जिसका बदला बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेगी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 40 की 40 सीटों पर जीत के दावे पर तेजस्वी यादव ने कहा टंग ऑफ स्लिप हो गया है, वह बोलना चाह रहे थे कि 40 की 40 सीटों पर हम हारने वाले हैं मगर गलती से निकल गया कि हम जीतने वाले हैं। जनता मालिक है और जनता ही चुनती है ना कि प्रधानमंत्री जो कहते हैं वह होगा। 

"काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती"
वहीं दूसरी तरफ जीत का दावा करने वाली विपक्ष जीरो पर ही सिमट जाएगी, इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि झूठ बोल और जोर-जोर से झूठ बोल जिसे सच बोलने वाला भी घबरा जाए। वही काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करना चाहते हैं मगर याद रखें काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static