"हमारी पार्टी में थे तो अपराधी थे, JDU में जाते ही संत हो गए", अनंत सिंह के रिहा होने पर बोले तेजस्वी यादव

5/5/2024 6:21:58 PM

दरभंगा: बिहार के बाहुबली नेता एवं मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के पैरोल पर बाहर आते ही राज्य की सियासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए गठबंधन पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब तक अनंत सिंह हमारे साथ थे तब तक वे अपराधी थे। अब अनंत सिंह जनता दल यूनाइटेड में चले गए हैं, तो संत हो गए हैं। 

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गोधरा कांड को लेकर रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव पर किए गए कटाक्ष पर पलटवार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि गोधरा कांड में अटल बिहारी वाजपेई जी ने किस पर गुस्सा निकाला था। अटल बिहारी वाजपेई ने कहा था कि राजधर्म का पालन करो। कम से कम प्रधानमंत्री जी हमारी बात नहीं तो, अटल बिहारी वाजपेई जी की बात को मान लो। 

पुश्तैनी जमीन के बंटवारे के लिए सरकार ने दी पैरोल 
बता दें कि अनंत सिंह मौजूदा वक्त में पटना की बेऊर जेल में सजा काट रहे हैं। वहीं राज्य सरकार के गृह मंत्रालय ने अनंत सिंह को 15 दिनों की पैरोल पर रिहा किया है।  उनको राज्य सरकार ने पुश्तैनी जमीन जायदाद के बंटवारे के लिए पैरोल दिया गया है। वहीं मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को होने वाले मतदान से पहले अनंत सिंह का जेल से बाहर आना बेहद अहम माना जा रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static