"प्रधानमंत्री जानते हैं कि इस बार उनका जाना तय", तेजस्वी ने कहा- तीसरे चरण में हमारी स्थिति बहुत अच्छी रही

5/8/2024 12:27:38 PM

पटनाः पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जान रहे हैं कि इस बार उनका जाना तय है और इस बार बिहार और पूरे देश की जनता तानाशाही सरकार को हटाना चाह रही है। तीसरे चरण के चुनाव में हमारी स्थिति बहुत अच्छी है...हमें पूर्णविश्वास है कि 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। 

"प्रधानमंत्री घबराए और डरे हुए हैं"
वहीं लालू यादव पर प्रधानमंत्री के द्वारा हमला करने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि वह कब नहीं लालू जी पर बोलते हैं दिन भर हम लोग पर बोलते हैं। आप देखिए ना हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं। वह घबराए हुए है, डरे हुए हैं, प्रधानमंत्री कुछ भी कर सकते हैं। केवल झूठ बोलते हैं। वह कुछ भी बोल सकते हैं। आरक्षण के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों ने जो आरक्षण बढ़ाया है। जाति आधारित गणना करने के बाद अब तक नवमीं सूची में उन्होंने शामिल क्यों किया नहीं? क्योंकि उसमें एबीसी का ओबीसी का एसटी का सब लोग आरक्षण हमने बढ़ाने का काम किया है। और देश भर में सबसे ज्यादा 75% आरक्षण बिहार में दिया गया है। 

"प्रधानमंत्री की कथनी करनी में भारी अंतर"
तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री के कथनी करनी में भारी अंतर है। प्रधानमंत्री जी को धर्मशास्त्र सीखना है। धर्म के साथ-साथ कर्म की भी बातें आप करें कि 10 साल आपने क्या किया है। आपने बिहार के लिए क्या किया? बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि तीसरे चरण के मतदान ने यह साबित कर दिया है कि 4 जून को INDI अघाड़ी की एक्सपायरी डेट तय हो गई है। चुनाव के पहले यह जो भानुमति का कुनबा जुड़ा था वह 4 जून को रेत के टीले की तरह बिखरने वाला है। इस बार का चुनाव संतुष्टिकरण और तुष्टीकरण के बीच हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static