PM के पूर्णिया दौरे से पहले पप्पू यादव ने पूछे कई सवाल, कहा- बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा?

4/16/2024 10:38:59 AM

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। वो गया और पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, पीएम के पूर्णिया दौरे से पहले कांग्रेस नेता और निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि क्या बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा? क्या सीमांचल पूर्णिया को बाढ़ से मुक्ति के लिए विशेष पैकेज की घोषणा वे करेंगे? बिहार की जितनी फैक्ट्रियां बंद हो गई उनके लिए क्या किया जाएगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बीते 15 दिन के भीतर यह तीसरा बिहार दौरा होगा। पीएम आज गया में एनडीए प्रत्याशी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी तो पूर्णिया में जेडीयू प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे। वहीं, बिहार दौरे को लेकर पीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा- "लोकतंत्र की जननी बिहार की धरती ने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा-एनडीए को अभूतपूर्व जीत दिलाने की ठानी है।

पीएम ने आगे लिखा कि आज एक बार फिर यहां के अपने परिवारजनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। गया में सुबह करीब 10:15 बजे और दोपहर बाद लगभग 12:45 बजे पूर्णिया की जनसभा में जनता-जनार्दन का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static