पूर्णिया में 7 बार से BJP का ही विधायक, फिर भी अभी तक इन लोगों ने कुछ नहीं किया: तेजस्वी यादव

4/4/2024 10:47:47 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पूर्णिया दौरे से वापस लौटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि पूर्णिया में I.N.D.I.A. गठबंधन के फेवर में अच्छा समर्थन है। पिछले तीन टर्म की बात करें तो एक बार भारतीय जनता पार्टी और दो बार जनता दल यूनाइटेड ने यहां से अपनी जीत सुनिश्चित की है। पिछले 17 सालों की बात की जाए तो बिहार में एनडीए की सरकार है और दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। 

"अपने वादों को भूल गए प्रधानमंत्री मोदी"
तेजस्वी ने कहा कि पूर्णिया विधानसभा क्षेत्र की बात की जाए तो सात बार से बीजेपी का ही विधायक है। फिर भी पूर्णिया के लिए अभी तक इन लोगों ने कुछ नहीं किया।‌ पूर्णिया के लोगों ने तो प्रचंड बहुमत दिया मगर अभी तक ना तो पूर्णिया का एयरपोर्ट ही बनकर तैयार हुआ है। 2014 में जो इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है उस समय उन्होंने कहा था कि जब हम प्रधानमंत्री बनेंगे तब बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाएंगे मगर वह अपने वादों को भूल गए। वहीं दूसरी तरफ अमित शाह की बात की जाए तो उनके भी क्या कहने। उन्होंने तो पिछली दफा पूर्णिया एयरपोर्ट को ही चालू करवा दिया मगर आज जब हम टिकट कटवाने गए तो हमारा टिकट ही नहीं हुआ पता चला कि पूर्णिया एयरपोर्ट अभी रनिंग स्थिति में नहीं है। पता नहीं बीजेपी के लोग इतना झूठ क्यों बोलते हैं। तो इस बार स्थानीय मुद्दे पर चुनाव हो रहा है।

"हमारे 17 महीने के किए हुए काम 17 सालों पर हावी"
वहीं दूसरी तरफ, तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे 17 महीने के किए हुए काम 17 सालों पर हावी हैं। हमने बिहार में 17 महीने में वह काम कर दिखाया जो पिछले 17 सालों में देश में सरकार ने नहीं किया है। वही अपने शासन के 17 महीने में 5 लाख नौकरियां बांटने का भी तेजस्वी यादव ने जिक्र किया कहा कि यदि देश में कहीं भी या बिहार को छोड़कर किसी भी राज्य में 5 लाख नौकरियां बांटी गई हो तो आप हमें बता दीजिए। वहीं पप्पू यादव पर भी इशारों-इशारों में उन्होंने कहा कि हमने तो कहा है कि जो हमारे खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेगा वह बीजेपी को समर्थन देगा। वही पप्पू यादव के द्वारा नामांकन किए जाने की बात सुनते ही तेजस्वी यादव भड़क गए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम अपनी पार्टी के लोगों को जानते हैं और हमारा सारा ध्यान अपनी पार्टी के नेताओं पर है कौन क्या करता है इससे हमें कोई मतलब नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static