पूर्णिया में रोड शो कर रहे तेजस्वी के काफिले पर चले पत्थर... बाल-बाल बचे मनोज झा घायल, पप्पू यादव पर आरोप

4/24/2024 3:13:24 PM

 

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में राजद प्रत्याशी बीमा भारती के समर्थन में रोड शो कर रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के काफिले पर अचानक हमला हो गया। इस हमले में राज्यसभा सांसद मनोज झा घायल हो गए। वहीं बीमा भारती ने पप्पू यादव पर हमला करवाने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

दरअसल, मंगलवार रात तेजस्वी यादव के रोड शो के दौरान काफी हंगामा हुआ। तेजस्वी यादव का काफिला लाइन बाजार होते हुए आरएन साह चौक होकर भट्ठा बाजार जाना था। इसी बीच पप्पू यादव के समर्थक और तेजस्वी यादव के समर्थकों में आरएन साह चौक पर काफी बहस हो गई। एक तरफ जहां तेजस्वी यादव का काफिला निकल रहा था, वहीं पप्पू यादव के समर्थकों ने पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे से पूरे माहौल को बदलकर रख दिया। इस दौरान पप्पू यादव के समर्थक और तेजस्वी यादव के समर्थन में काफी कहासुनी हो गई।

वहीं बीमा भारती ने आरोप लगाते हुए कहा कि पप्पू यादव के इशारे पर अर्जुन भवन से उनके समर्थकों का हुजुम आया। साथ ही तेजस्वी यादव और उनके गाड़ी के सामने हंगामा करने लगा। उनका कहना है कि सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जाए। बता दें कि राजद प्रत्याशी ने जिलाधिकारी और एसपी से कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static