"जब तेजस्वी कुछ सवाल करते हैं तो BJP के लोग चुप रहते हैं", मनोज झा बोले- लोकतंत्र खत्म करना चाहती है भाजपा

4/30/2024 11:26:34 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने राजद प्रदेश कर्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। मनोज झा ने कहा कि नौकरी मतलब तेजस्वी ....जब कभी पीएम मोदी , अमित शाह बिहार आते हैं तो तेजस्वी कुछ सवाल करते हैं, लेकिन बीजेपी के लोग चुप रहते हैं।

'लोकतंत्र खत्म करना चाहती है बीजेपी'
राज्यसभा सांसद ने कहा कि भारत के संविधान पर कुठाराघात किया गया है। जनता के अधिकारों को छीनने का प्रयास किया जा रहा है। लोकतंत्र व्यवस्था को बीजेपी खत्म करना चाहती है। कर्नाटक में दिए पीएम मोदी के बयान पर मनोज झा ने कहा कि कांग्रेस और हमने  कभी नहीं ऐसा किया। सामाजिक न्याय हमारा है। तीसरे चरण के बाद प्रधानमंत्री के मस्तिक का सिरा है वह काम करना बंद कर देगा।

"5 लाख नौकरी देना जंगलराज है तो एसा ही जंगलराज बनाइए"
बता दें कि प्रेसवार्ता में राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा के अलावा राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद और प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी मौजूद थे। इस दौरान राजद ने एक वीडियो सॉन्ग भी जारी किया। इस सॉन्ग के बोल अपना तेजस्वी, धन्यवाद तेजस्वी है। मनोज झा ने कहा कि आरजेडी का कैंपेन सॉन्ग में रोजगार और बेहतर स्वास्थ्य की चर्चा हो रही है। 5 लाख नौकरी देना जंगलराज है तो एसा ही जंगलराज बनाइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static