""अगर हमला करना है तो नौकरी पर हमला करें कि हम ज्यादा देंगे" , प्रधानमंत्री के बयान पर बोले RJD सांसद मनोज झा

5/5/2024 12:39:45 PM

पटनाः बिहार के दरभंगा में शनिवार को आयोजित रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव एवं कांग्रस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने दोनों नेताओं को शहजादा बताया, जिसके बाद राज्य की सियासत गरमा गई है। इसी कड़ी में अब राजद सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री के बयान पर पलटवार किया है। 

"आर्थिक सबलीकरण पर हमला करो कि हम बेहतर करेंगे"
मनोज झा ने कहा, "... तेजस्वी यादव हर सभा में नौकरी की बात करते हैं अगर तेजस्वी यादव पर हमला करना है तो नौकरी पर हमला करें कि हम ज्यादा देंगे। आर्थिक सबलीकरण पर हमला करो कि हम बेहतर करेंगे। ये आप कर नहीं पा रहे हैं फिर यहीं अंट-शंट बचता है। तेजस्वी यादव बेरोजगार युवकों की आशा हैं कहो कि हम बड़ी आशा बनेंगे। वह आप कह नहीं सकते क्योंकि 2 करोड़ रोजगार की गारंटी पर आप आए थे 20 करोड़ हो गए हैं और आप 2 लाख का भी हिसाब नहीं दे सकते।" 

जैसे एक शहजादे दिल्ली में वैसे ही एक शहजादे पटना में: PM मोदी 
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरभंगा रैली में राहुल-तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि कहा था कि जैसे एक शहजादे दिल्ली में है वैसे ही एक शहजादे पटना में हैं। एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है। दोनों का रिपोर्ट कार्ड भी एक जैसा ही है। इनके रिपोर्ट कार्ड में घोटालों और बेलगाम कानून-व्यवस्था के अलावा और कुछ नहीं है...आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA सरकार बिहार के विकास के लिए काम कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static