​"बीजेपी का एजेंडा है नफरत फैलाओ", RJD सांसद मनोज झा बोले- PM मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्हें मुद्दे दिखाई नहीं देते

4/25/2024 5:29:22 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आरजेडी सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम सवाल पूछते हैं तो प्रधानमंत्री जी को बहुत परेशानी होती है। तेजस्वी यादव बेरोजगारी की बात करते हैं अगर ये देशद्रोह है तो तेजस्वी देशद्रोही हैं। लोग बड़े-बड़े वादे करते हैं, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं।

"संविधान पर खतरा मंडरा रहा'
मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की जुबान फिसल जाती हैं। इन्हें युवाओं के रोजगार से कोई मतलब नहीं। देश के ये पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्हें देश में मुद्दे दिखाई नहीं पड़ते। उन्होंने कहा कि बीजेपी का एजेंडा है नफरत फैलाओ। नौकरी रोजगार से इन्हें कोई मतलब नहीं। लोकसभा चुनाव में बिना वोटिंग के बीजेपी ने सूरत लोकसभा का चुनाव जीत लिया है। वहीं, इस पर मनोज झा ने कहा कि सूरत की घटना से इस बात की आशंका बन गई है। इस चुनाव के बाद आगे कोई चुनाव होगा या नहीं इस पर सवाल है। संविधान पर खतरा मंडरा रहा है। लोग संघ और नागपुरिया संविधान से देश को लेकर आगे जाना चाहते हैं।

'हमें सूरत मॉडल वाला चुनाव नहीं चाहिए'
आरजेडी सांसद ने कहा कि हमें सूरत मॉडल वाला चुनाव नहीं चाहिए। आपकी ऐसी ताकत है , जिससे आप मुख्यमंत्री को जेल भेज दें। तेजस्वी यादव को जेल भेजने की साजिश रचने में लगे हैं। ​बीमा भारती कैश कांड पर सांसद मनोज झा ने कहा कि ये तो होना ही था। लोग बेवजह फंसाने की कोशिश में लगे हैं। बीजेपी के बड़े नेताओं की रैलियाों में मंच कैसे बनता है। हमारे नेता चौकी पर चादर बिछाकर भाषण देते हैं। फिर भी सवालों के घेरे में है। ये सारा खेल लोग समझते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static