'PM अगर हिन्दू-मुसलमान ना करें तो पार्षद का चुनाव तक नहीं जीत सकते', राजद नेता मनोज झा का हमला

5/8/2024 2:28:17 PM

पटना: राजद नेता मनोज झा (Manoj Jha) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर हिन्दू और मुसलमान ना करें तो वे पार्षद का चुनाव तक नहीं जीत सकते हैं।

'पीएम के स्क्रिप्ट राइटर बड़ा नुकसान करा रहे'
मनोज झा ने कहा कि मंडल कमीशन की रिपोर्ट से देश की राजनीति और सामाजिक ​ढांचा बदला है। पीएम को पढ़ना चाहिए, उसमें अन्य धर्मों के लोग भी हैं। पीएम के स्क्रिप्ट राइटर बड़ा नुकसान करा रहे हैं। आपको ये क्या हो जाता है प्रधानमंत्री जी? आप हिंदू मुसलमान नहीं करेंगे तो पार्षद और पंचायत का चुनाव लड़ने की क्षमता आप में नहीं है। देश के पीएम की ये जुबान होनी चाहिए? उनको डर उन्हीं (लालू परिवार से) से हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की पार्टी अधिकतम 200 सीटों पर संघर्ष करने जा रही है। मैं 125-150 सीटें कहना चाहता था, लेकिन मैं अहंकार की भाषा नहीं बोलना चाहता। बिहार में सभी 5 सीटों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और मुझे नहीं लगता कि एक भी सीट भाजपा को मिलेगी।

बता दें कि राजद चीफ लालू यादव ने कहा था कि मुसलमानों को पूरा आरक्षण मिलना चाहिए। वहीं, लालू यादव के बयान पर पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश के धार में चुनावी सभा के दौरान ​​​​​​पलटवार किया और कहा था कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन ने अपनी बहुत खतरनाक साजिश पर खुद ही मुहर लगा दी है। इतने दिनों से मैं देश से कह रहा था कि कांग्रेस और उसके साथी बहुत खतरनाक खेल में लगे हैं, आज इंडिया गठबंधन के सबसे बड़े नेता ने इससे पर्दा भी उठा दिया है। ये बिहार में अभी-अभी जेल से बाहर आए हैं। लालू यादव ने मीडिया के सामने साफ कहा है कि INDI गठबंधन की सरकार आई तो देश में मुसलमानों को आरक्षण देंगे और पूरा का पूरा देंगे। INDI गठबंधन का कहना है कि ये पूरा का पूरा आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static