CM नीतीश ने परिवारवाद को लेकर RJD-कांग्रेस को घेरा, कहा- हमने हिंदू मुस्लिम झगड़े को करवाया समाप्त

4/23/2024 4:20:23 PM

किशनगंज: मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने किशनगंज के बेलवा में जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में जो भी काम हुआ है, उसे हमलोगों ने किया हैं।

नीतीश ने याद दिलाया लालू का जंगलराज
वहीं, नीतीश कुमार ने जंगल राज की याद दिलाते हुए कहा कि बिहार में  2005 से पहले क्या स्थिति थी, यह किसी से छिपी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में आए दिन हिन्दू-मुसलमानों के बीच लड़ाई होती थी, जिसे समाप्त करवाने का काम हमने किया हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 2020 तक हमने 8 लाख नौकरी दी और 2025 तक और 10 लाख नौकरी देंगे, जिसमें की 4 लाख नौकरी दे चुके हैं। उन्होंने राजद और कांग्रेस पर परिवारवाद को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों में परिवार का कब्जा है, जबकि हमने अपने घर के बच्चों को कुछ नहीं बनाया।

'सभी क्षेत्रों में हमारे द्वारा काम किया गया'
तेजस्वी यादव द्वारा नेताओं के भाई बहनों की संख्या को लेकर दिए गए बयान पर भी सीएम ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि हमारे जन्म से पहले क्या था? उससे क्या मतलब है, पहले खूब होता था, लेकिन अब उससे कोई मतलब नहीं है। वही उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क सभी क्षेत्रों में हमारे द्वारा काम किया गया है। इस मौके पर मंत्री डॉ दिलीप कुमार जायसवाल, मो जमा खान, मुजाहिद आलम सहित अन्य नेता मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static