'नीतीश राज में भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को दी जा रही पनाह', CM के बयान पर रोहिणी आचार्य का पलटवार

4/9/2024 11:31:47 AM

सारण: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बयान पर लालू यादव की बेटी व सारण सीट से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि इनके(नीतीश कुमार) राज में भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को पनाह दी जा रही है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह पर क्यों नहीं बोलते हैं वो लोग।

'सारण की मां बेटियों का मुझे बहुत प्यार मिल रहा'
बता दें कि मंगलवार को लालू प्रसाद की बेटी और राजद से सारण प्रत्याशी रोहिणी आचार्य चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुई। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सारण की मां बेटियों का मुझे बहुत प्यार मिल रहा है। वो(भाजपा) लोग ताकत पर लड़ते हैं लेकिन हम जनता के समर्थन पर लड़ते हैं। मेरे समर्थन में मेरी सारण की जनता है। ईडी सीबीआई सब कुछ बीजेपी लगाकर चुनावी मैदान में जाती है।

"अश्विनी चौबे हमें आशीर्वाद दें"
पिछले दिनों सम्राट चौधरी ने कहा था कि तेजस्वी यादव क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को पानी पिलाया करते थे। इस पर  रोहिणी ने कहा कि सम्राट चौधरी क्या करते थे? यह फर्जी डिग्री वाले हैं,  फ्रॉड है यह लोग। इस बार तो तेजस्वी ने ऐसा पानी पिलाया है कि पीएम को लालू परिवार को घेरना पड़ रहा है। अश्विनी चौबे के नाराजगी की खबरों पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि अश्विनी चौबे हमें आशीर्वाद दें। वह बड़े हैं हम चाहते हैं वह आकर हमारा चुनाव प्रचार करें।

इधर, राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, "2-3 महीने पहले तक वे(नीतीश कुमार) तेजस्वी यादव को बगल में बैठाकर कहते थे कि इन्हीं को देखना है। आपके(नीतीश कुमार) ऊपर जब भाजपा का कब्जा हो गया और तो आपने आत्मसमर्पण कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static