​'ED, CBI और IT का इस्तेमाल विपक्ष के विरुद्ध लगातार कर रही केंद्र', रोहिणी आचार्य का हमला, नीतीश पर भी उठाए सवाल

4/12/2024 11:36:27 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): दो दिनों के विराम के बाद आज एक बार फिर से लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य अपने लोकसभा क्षेत्र सारण में लोगों से मिलने निकली है। सारण जाने से पहले मीडिया से बात करते हुए रोहिणी ने कहा कि सारण के लोगों का भरपूर प्यार मुझे मिल रहा है।

"महंगाई, बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दे पर बात नहीं हो रही"
वहीं, इस दौरान रोहिणी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनावी सभा को लेकर शुभकामनाएं दी और कहा कि महंगाई, बेरोजगारी जैसे ज्वलंत मुद्दे पर बात नहीं हो रही। वे(नीतीश कुमार) अपना-हिसाब किताब जनता के बीच लेकर जाएं और जनता को अपने कामों का हिसाब-किताब दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई और आईटी का इस्तेमाल विपक्ष के विरुद्ध लगातार कर रही है। वही, प्रधानमंत्री के विरुद्ध मीसा भारती द्वारा दिए गए बयान पर रोहिणी ने अपना पलड़ा झाड़ते हुए कहा कि वो जब बाहर आएगी तो उन्हीं से पूछ लीजिएगा। पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा अपनी सभाओं में भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की बात कहे जाने पर रोहिणी ने कहा कि कार्रवाई करना ही चाहिए, उनके(प्रधानमंत्री मोदी) अगल-बगल जितने लोग हैं सब पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने सरकारी वॉशिंगमशीन में धुलाई करके सबको अपने पास बैठा लिया है।

बता दें कि मीसा भारती ने कहा था कि हम एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं तो उन्हें (प्रधानमंत्री मोदी) इसमें तुष्टिकरण नजर आ रहा है। वह जब भी यहां (बिहार) आते हैं तो हमारे परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को (सरकार बनाने का) मौका दे दिया, तो प्रधानमंत्री मोदी से लेकर भाजपा नेता जेल के अंदर बंद होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static