Bihar: सारण से RJD प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू सहित पूरा परिवार रहा मौजूद

4/29/2024 2:04:18 PM

Lok Sabha Elections 2024: सारण लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी एवं लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी आचार्य ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के समय आचार्य के साथ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, प्रसाद के बेटे और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राज्य के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव और बहन मीसा भारती तथा अन्य पार्टी नेता मौजूद थे। वहीं सारण कलेक्ट्रेट के बाहर आरजेडी समर्थकों की भारी भीड़ जमा थी। 

पूरे शहर में चाक चौबंद व्यवस्था
उधर, रोहिणी आचार्य के नामांकन को लेकर लेकर पूरे शहर में चाक चौबंद व्यवस्था की गई। इसको लेकर जिला प्रशासन ने एक दिन के लिए यातायात नियमों में बदलाव किया है। नया ट्रैफिक रूट सोमवार रात 8 बजे तक मान्य होगा। शहर में ट्रैफिक सुचारु रूप से चलता रहे इसके लिए स्पेशल मजिस्ट्रेट और फोर्स की तैनाती की गई है। 

PunjabKesari

पहली बार चुनाव में किस्मत अजमा रही हैं रोहिणी 
बता दें कि सारण लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में मतदान होने वाला है। यहां से पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आरजेडी की उम्मीदवार हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी से राजीव प्रताप रुडी मैदान में हैं। रोहिणी आचार्य पहली बार चुनाव में अपनी किस्मत अजमा रही हैं। दरअसल, रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर भाजपा पर तंज कसती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static