​"PM के पास अब कुछ नहीं बचा... 400 छोड़ो उनके लिए 240 सीटें लाना भी मुश्किल", प्रधानमंत्री के बयान पर तेजस्वी का पलटवार

Wednesday, May 22, 2024-12:26 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): मंगलवार को चुनाव प्रचार से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि पांचवें चरण के बाद इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि चुनाव वो लोग हार रहे हैं। इसलिए तो बार-बार बिहार आ रहे हैं। अगर वह जीत रहे हैं तो  घर बैठे आराम से निश्चिन्त होकर और रिजल्ट का इंतजार करें।

"प्रधानमंत्री के पास अब कुछ बचा ही नहीं"
तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास अब कुछ बचा ही नहीं है। वे जान चुके हैं कि INDIA गठबंधन 300 सीटें पार कर चुकी है और हम सरकार बनाने जा रहे हैं...400 छोड़ो उनके लिए 240 सीटें लाना भी मुश्किल है। छपरा की घटना पर फिर तेजस्वी ने कहा कि हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है और हमने अधिकारियों से बात की। हम चाहते हैं कि जो कोई कुख्यात अपराधी भाग रहे हैं गोली चलाकर, वह जल्दी पकड़े जाएं। अभी चुनाव का समय है। उसमें कुछ कहना उचित नहीं है, लेकिन आप लोग सब मेरे स्वभाव को जानते हैं। उचित समय आने पर इन सब का हिसाब किया जाएगा। अभी जो लोग लाखों से हार रहे हैं, यह उनका बौखलाहट नजर आ रहा है। इस तरह का काम करवाया जा रहा है। हम लोग अपनी पार्टी की तरफ से जिनकी मृत्यु हुई है, जो राजद के समर्थक थे। पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी रहेंगी। जो भी आर्थिक मदद होगा पार्टी वह करेंगी और सभी परिवार के संपर्क में हम लोग हैं।

"पीएम काम की बात नहीं करते"
राजद नेता ने कहा कि अभी वैसा माहौल नहीं है कि हम लोग बात कर सके और इस बात को हम लोग ज्यादा तूल नहीं देना चाहते हैं। उम्मीद है प्रशासन जो कुख्यात अपराधी हैं, उन्हें जल्द से जल्द पकड़े। प्रधानमंत्री द्वारा सिवान की रैली में जय श्री राम के नारा लगवाने पर तेजस्वी ने कहा कि वह नारा लगा रहे हैं। राम जी हमारे साथ हैं। राम का आशीर्वाद हमारे साथ है। हमको कोई चिंता की बात नहीं, मन में हमारे भगवान बैठे है। तेजस्वी ने कहा कि जब भी वह आते हैं तब तेजस्वी-तेजस्वी कहते हैं। आप काम की बात कीजिए। 10 साल में आपने क्या किया? वह बात कीजिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static