"यह छोटे नेता है ना इनकी अपनी जमीन है न जनता से लगाव", मुकेश सहनी के बयान पर श्रवण कुमार का पलटवार

Wednesday, Sep 25, 2024-05:24 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उम्र के बारे में टिप्पणी की है। साथ ही कहा है कि नीतीश कुमार को हैप्पी एंडिंग ले लेना चाहिए। वहीं मुकेश सहनी के इस बयान पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने करारा पलटवार किया है। 

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि यह सब छोटे नेता है जिनकी अपनी ना कोई जमीन है न जनता से लगाव है। हेलीकॉप्टर से आए हैं। हेलीकॉप्टर से उड़कर चले जाते हैं। इसी तरह का बयान देते हैं। उनके बयान का कोई मतलब नहीं है। इनके बयान का कोई जनता नोटिस में नहीं लेती है। न कोई नेता लेता है। ये लोग इसी तरह बोलते रहते हैं। 

बता दें कि विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आराम करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को नई पीढ़ी के लोगों को यानी हम जैसों को कमान सौंप देनी चाहिए। दरअसल, मुकेश सहनी ने बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की कविता का हवाला देते हुए कहा कि यह सही है कि हर व्यक्ति की एक उम्र होती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंबे समय से बिहार को चला रहे हैं। अब उनकी उम्र हो गई है। उम्र के कारण वे कई बातें भूल जाते हैं। नीतीश कुमार को नई पीढ़ी के लोगों यानी हम जैसे लोगों को कमान सौंप देनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static